दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

नोएडा: एक्सप्रेसवे पुलिस ने कार लूटने वाले बदमाश को किया गिरफ्तार

नोएडा सेक्टर 126 सैमसंग के पास 28 अगस्त को एक व्यक्ति से कुछ बदमाशों ने एक क्रेटा कार लूटकर फरार हो गए थे. वहीं इस मामले में सोमवार को एक्सप्रेसवे पुलिस ने क्रेटा कार सहित एक आरोपी को थाना क्षेत्र के रायपुर पुस्ता के पास से गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 24, 2020, 6:59 AM IST

noida expressway police arrested miscreant who robbed car
नोएडा एक्सप्रेसवे पुलिस

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 126 सैमसंग के पास 28 अगस्त को एक व्यक्ति से कुछ बदमाशों ने एक क्रेटा कार लूटकर फरार हो गए थे. जिसके बाद घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची एक्सप्रेसवे पुलिस ने पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया था.

नोएडा एक्सप्रेसवे पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार

वहीं इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए सोमवार को क्रेटा कार सहित एक आरोपी को थाना क्षेत्र के रायपुर पुस्ता के पास से गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से लूट की कार, अवैध शस्त्र, कारतूस और फोन बरामद हुआ है. वहीं आरोपी की पहचान दीपक वर्मा उर्फ दीपू के रूप में हुई है. बता दें कि पकड़े गए आरोपी के अन्य साथी दूसरे जिले की जेल में बंद है.

कई मामलों में पहले भी जेल जा चुका है आरोपी
वहीं इस संबंध में थाना एक्सप्रेसवे के थानाध्यक्ष योगेश मलिक ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का लुटेरा और चोर है. इनकी एक गैंग है जो अपराधिक वारदातों को अंजाम देता हैं. पकड़े गए आरोपी के तीन साथी औरैया जिले की जेल में बंद है. पकड़ा गया आरोपी पहले भी कई अन्य जिलों में जेल जा चुका है. साथ ही इस के ऊपर लूट चोरी सहित अन्य मामले दर्ज हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details