दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

चीनी नागरिक का किया था अपहरण, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस को एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली, जिसने एक वर्ष पूर्व एक चीनी नागरिक का अपहरण कर उसकी कार लूट ली थी. एक्सप्रेस वे थाना पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Oct 14, 2020, 3:20 PM IST

noida expressway police arrested a crook after encounter
नोएडा मुठभेड़

नई दिल्ली/नोएडाःएक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें गोली लगने से एक शातिर बदमाश मुस्तकीम घायल हो गया. नोएडा पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायल बदमाश का साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, जिसे पुलिस तलाश कर रही है.

मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार

बताया गया कि सेक्टर 128 पुश्ते जेपी कट के पास नोएडा पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान बिना नंबर की बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया. बदमाशों ने रुकने की जगह पुलिस पार्टी पर फायर करने लगे. जब पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, तो एक बदमाश मुस्तकीम के पैर गोली लग गई.

20 से ज्यादा मामले दर्ज

इस संबंध में एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह का कहना है कि मुस्तकीम पर अपहरण, हत्या के प्रयास, लूटपाट के 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. आरोपी ने एक वर्ष पूर्व एक चीनी नागरिक का अपहरण कर उसकी कार लूटी थी. घायल बदमाश के पास से तमंचा, खोखा कारतूस, जिंदा कारतूस और बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details