दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

मंदिर मार्ग थाने की पुलिस ने चार भगोड़े को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली के मंदिर मार्ग थाने की पुलिस को चार भगोड़े को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. आरोपियों को को पटियाला हाउस कोर्ट ने पीओ घोषित कर रखा है.

By

Published : Aug 23, 2020, 5:46 PM IST

new delhi mandir marg police arrested four fugitives
दिल्ली भगोड़ा आरोपी

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के मंदिर मार्ग थाने की पुलिस ने अलग-अलग मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान प्राणनाथ, संजीव कुमार, जितेंद्र और परविंदर के रूप में की गई है. नई दिल्ली के डीसीपी ईश सिंघल ने बताया कि आरोपियों को पटियाला हाउस कोर्ट ने पीओ घोषित कर रखा है.

पुलिस ने चार भगोड़े को किया गिरफ्तार

दरअसल आरोपी प्राणनाथ, धर्मेंद्र सिंह के फर्जी नाम के आधार पर जर्मनी का वीजा प्राप्त करने के लिए सरबजीत नाम के व्यक्ति का यूज किया था. उसी मामले में आरोपी प्राणनाथ को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी प्राणनाथ को पीओ घोषित कर रखा है.

दूसरे आरोपी संजीव कुमार और जितेंद्र कुमार को भी पटियाला हाउस कोर्ट ने पीओ घोषित कर रखा है. वहीं आरोपी परविंदर को 2019 में पटियाला हाउस कोर्ट ने पीओ घोषित किया था. फिलहाल गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. बता दें कि मंदिर मार्ग थाने की पुलिस ने अब तक 51 पीओ को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details