दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

नेब सराय पुलिस ने महिला के बैग से फोन चोरी करने के आरोप में ऑटो चालक को किया गिरफ्तार

दिल्ली में क्राइम की वारदातें लगातर बढ़ रही हैं जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. इसी कड़ी में नेब सराय थाने की पुलिस ने चोरी के आरोप में एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने चुराया हुआ मोबाइल फोन बरामद किया है.

By

Published : Dec 10, 2020, 2:21 AM IST

Updated : Dec 10, 2020, 2:37 AM IST

Neb Sarai police of South Delhi arrest auto driver for stealing phone from woman bag
नेब सराय पुलिस

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के नेब सराय थाने की पुलिस टीम ने महिला के बैग से चोरी करने के आरोप में एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपी के पास से चुराया गया मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान तेजवीर के रूप में की गई है. आरोपी दिल्ली के गढ़वाल कॉलोनी मेहरारु का रहने वाला बताया जा रहा है.

महिला के बैग से फोन चोरी करने के आरोप में ऑटो चालक गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि इग्नू नेब सराय निवासी रश्मि कुमारी ने नेब सराय थाने में 12 अक्टूबर को शिकायत दर्ज कराई थी कि सीएनजी पंप से नेब सराय के लिए एक ऑटो से यूको बैंक गई थी.ऑटो से उतर उन्होंने ऑटो चालक को किराया दिया और जल्दी में अपना पर्स चेक किए बिना चली गई. बाद में जब उन्होंने अपना पर्स चेक किया, तो पर्स के अंदर रखा मोबाइल गायब था.

चोरी का मोबाइल भी बरामद

जिसके बाद उन्होंने ने महसूस किया कि ऑटो चालक ने उसका फोन चुरा लिया. उसने अपने मोबाइल नंबर पर कॉल करने की कोशिश की, लेकिन ऑटो ड्राइव ने मोबाइल फोन बंद कर लिया था. महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. तकनीकी सर्विलांस की मदद से आरोपी चालक महरौली इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से चोरी का मोबाइल भी बरामद हो गया. आरोपी को उक्त मामले में गिरफ्तार कर 14 दिन की जेल में भेज दिया गया.

Last Updated : Dec 10, 2020, 2:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details