दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

दिल्ली: नारकोटिक्स स्क्वायड ने महिला ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार

दिल्ली में ड्रग तस्करी करने वाली एक महिला को नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने 7 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. जिस पर पुलिस कई दिनों से महिला की गतिविधियों पर नजर रखी हुई थी. गिरफ्तार महिला पर पहले से 5 मामले दर्ज हैं.

By

Published : Jul 25, 2020, 9:01 AM IST

Narcotics squad arrested a women drug smuggler in outer district of delhi
महिला ड्रग तस्कर

नई दिल्ली:आउटर जिला के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने एक महिला ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 7 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. यह महिला सुल्तानपुरी इलाके की रहने वाली है.

महिला को नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने 7 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया

महिला की गतिविधि पर थी नजर

डीसीपी डॉ.अ.कोन के अनुसार, एसीपी ऑपरेशन सुभाष वत्स की देख-रेख में इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र, एएसआई सेशन, बलजीत, धर्मवीर, कॉन्स्टेबल संजीव और लेडी हेड कॉन्स्टेबल राजबाला को इस तस्कर के बारे में सूचना मिली थी. जिसके बाद उन्होंने कई दिनों तक इसकी गतिविधियों पर नजर रखी और जब महिला स्मैक डिलीवर करने जा रही थी तो उसे रंगे हाथों पकड़ लिया.


5 मामलों में शामिल है महिला

नारकोटिक्स स्क्वायड ने महिला के पास से मिली 7 ग्राम हेरोइन जब्त कर ली और सुल्तानपुरी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया. डीसीपी के अनुसार इस महिला पर एनडीपीएस एक्ट के तहत पांच मामले पहले से दर्ज है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details