दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

मां ने ही जला दी 11 दिन की बच्ची? पड़ोसियों ने लगाया आरोप

स्थानीय लोगों का आरोप है कि मासूम बच्ची की मां के द्वारा उसको जलाया गया है. लोगों का कहना है कि आज सुबह जब घर से धुआं निकलता हुआ हम लोगों ने देखा तो भागते हुए दरवाजा खोला जहां बच्ची जल रही थी.

By

Published : Jul 24, 2019, 10:19 AM IST

मां पर आरोप 11 दिन की बच्ची को जलाया etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के बरौला में रहने वाली एक मां पर 11 दिन की बच्ची को जलाने का आरोप लगा है. बता दें कि नोएडा के 49 थाना इलाके के बरौला में 11 दिन की एक बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में घर में जल गई, जिसके बाद मौके पर मौजूद पड़ोसियों ने बच्ची को नोएडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया है.

मां पर आरोप 11 दिन की बच्ची को जलाया


फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए मां को हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर रही है. तस्वीरों में आप जला हुआ गेट और कपड़े देख रहे हैं. यह वही घर है जहां पर आज 11 दिन की मासूम बच्ची जल गई है.

'मां का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है'

स्थानीय लोगों का आरोप है कि मासूम बच्ची की मां के द्वारा उसको जलाया गया है. लोगों का कहना है कि आज सुबह जब घर से धुआं निकलता हुआ हम लोगों ने देखा तो भागते हुए दरवाजा खोला जहां बच्ची जल रही थी. जिसके बाद बच्ची को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसको दिल्ली रेफर कर दिया है.

मौके पर मौजूद महिलाओं ने बताया कि बच्ची की मां का मानसिक संतुलन ठीक ना होने के चलते हो सकता है वह यह कदम उठाई होगी.

नोएडा के डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने बच्ची की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की पर पूछताछ के दौरान बच्ची की मां का मानसिक संतुलन ठीक नहीं पाया गया, जिसके बाद उसे छोड़ दिया है. पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि सुबह मच्छरों को भगाने के लिए उपले पर तेल डालकर आग जला रही थी. तभी उस दौरान हादसा हो गया. फिलहाल इस मामले में नोएडा पुलिस जांच कर रही है.


cheating loan crime branch arrest नोएडा बरौला बरौला नोएडा nodia nodia news Mother charged for burning Mother Mother charged burning burning child noida child noida नोएडा के सरकारी अस्पताल

ABOUT THE AUTHOR

...view details