दिल्ली

delhi

By

Published : May 11, 2020, 12:18 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

ATM कार्ड और पासबुक घर पर, फिर भी खातों से निकल जा रहे हैं पैसे

केशोपुर में लोगों के बैंक अकाउंट से लगातार पैसे निकलने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इसको लेकर लोगों ने केशोपुर स्थित स्टेट बैंक में जाकर शिकायत भी दर्ज करवाई है.

Money disappearing from bank account for no reason in Keshopur
खातों से निकल रहे पैसे

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के केशोपुर इलाके में लोगों के बैंक अकाउंट से लगातार पैसे निकलने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इसमें एक नहीं दो नहीं तीन नहीं बल्कि दर्जन भर से ज्यादा लोगों के बैंक अकाउंट से पैसे निकल रहे हैं. केशोपुर स्थित स्टेट बैंक में लोग अपने अकाउंट से पैसे निकलने को लेकर ब्रांच में शिकायत करने के लिए आए हैं.

खातों से निकल रहे पैसे

पैसे निकलने के आ रहे हैं मैसेज

लोगों का कहना है कि वह लोग आराम से अपने घर पर बैठे हुए थे. तभी अचानक से उनके फोन पर एक-एक करके मैसेज आने शुरू हो गए. जिसमें किसी के अकाउंट से 3000 किसी से 8000 तो किसी से 20000 रुपए निकल चुके है.

लोगों ने ब्लॉक करवाया एटीएम कार्ड

मैसेज देखते ही लोगों ने तुरंत अपने एटीएम कार्ड को ब्लॉक करना मुनासिब समझा और उसके बाद वह लोग इस ट्रांजैक्शन की जानकारी देने के लिए अपने बैंक की होम ब्रांच पहुंच में पहुंच गए.

अकाउंट से पैसे निकलने परेशान हुए लोग बैंक के बाहर खड़े होकर अपनी परेशानी को जल्द से जल्द सुलझाने की मांग कर रहे हैं. लोगों के फोन पर यह मैसेज आना बैंक की कोई बड़ी लापरवाही है या उन लोगों के साथ सच में फ्रॉड हुआ है. ऐसा अभी तक बैंक की तरफ से कोई भी बयान नहीं दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details