दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

मालवीय नगर: मोबाइल चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

मालवीय नगर थाना पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा अब दोनों आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Aug 21, 2020, 10:51 PM IST

malviya nagar police arrested two mobile theft
मोबाइल चोरी आरोपी

नई दिल्लीःसाउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाने के पुलिसकर्मियों ने 15 अगस्त को पंचशील विहार में हुए मोबाइल चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के पास से चोरी के तीन मोबाइल फोन और एक कार को भी बरामद कर लिया गया है.

मोबाइल चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 15 जुलाई को पंचशील विहार में एक घर से 5 मोबाइल फोन की चोरी हुई थी. जिसके बाद मालवीय नगर थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से एक आरोपी ललित माथुर को गिरफ्तार कर लिया.

राजू कुमार 34 मामले पहले से हैं दर्ज

आरोपी ललित माथुर की निशानदेही पर दूसरे आरोपी राजू कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपियों के पास से चोरी के तीन मोबाइल फोन और एक एक्सेंट कार को भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी राजू कुमार के ऊपर पहले से ही 34 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. जांच के दौरान पता चला कि आरोपी ललित माथुर कैब ड्राइवर है. वहीं दूसरा आरोपी राजू कुमार एक्सेंट कार का मालिक भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details