दिल्ली

delhi

जामिया नगर: कूड़ा डालने को लेकर हुई बहस में निगमकर्मी को मारा चाकू

By

Published : Sep 18, 2020, 3:26 AM IST

दिल्ली में लगातार क्राइम की वारदातें सामने आ रही हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी बीच जामिया नगर में सफाई को लेकर एसडीएमसी निगमकर्मी और स्थानीय के बीच में बहस हो गई. जिसके बाद स्थानीय ने निगमकर्मी पर चाकू से हमला कर फरार हो गया.

Local person attacked corporator with knife for dumping garbage in Jamia Nagar
निगमकर्मी को मारा चाकू

नई दिल्ली:साउथ ईस्ट दिल्ली के जामिया नगर इलाके में कूड़ा डालने को लेकर हुई बहस के दौरान एक युवक ने एसडीएमसी निगमकर्मी को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना बुधवार सुबह की है, फिलहाल पुलिस ने पीड़ित निगम कर्मी के शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

आरोपी को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह चाकू मारने की सूचना पुलिस को मिली थी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया था कि कूड़ा उठाने को लेकर बहस में एक युवक ने एक सफाई कर्मचारी को चाकू मारा है. जिसको अस्पताल पहुंचाया गया है, अस्पताल पहुंची स्थानीय जामिया नगर थाने की पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान मोहम्मद शिराज के रूप में हुई है.

घटना की पुष्टि करते हुए साउथ-ईस्ट डीसीपी आरपी मीणा ने घायल निगमकर्मी की पहचान सोनपाल उर्फ सोनू के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ नेहरू नगर इलाके में रहता है. वह साउथ एमसीडी में संविदा पर सफाईकर्मी का काम करता है. अपने बयान में उसने बताया कि बुधवार सुबह करीब 7 बजे वह अजीम डेयरी, ओखला के पास कूड़े दान की सफाई कर रहा था. जहां कूड़ा डालने को लेकर मोहम्मद शिराज से उसकी बहस हो गई.

आरोपी ने चाकू से किया हमला

देखते ही देखते बहस हाथापाई में बदल गई. हालांकि तब तो झगड़े के बाद मोहम्मद शिराज वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद वह चाकू लेकर वापस आया और सोनू पर चाकू से हमला कर फरार हो गया. जिसके बाद घायल सफाई कर्मी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details