दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

गौतम नगरः कार चोरी होने के पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

गाड़ी चोरी होने के 5 दिन बीत जाने के बाद भी दिल्ली पुलिस के हाथ पूरी तरीके से खाली हैं, जिसे लेकर पीड़ित ने हौज खास पुलिस पर नाराजगी जाहिर की है. कार 29- 30 सितंबर की रात को चोरी हुई थी.

By

Published : Oct 5, 2020, 5:03 AM IST

hauz khas police hands empty in car theft
हौज खास कार चोरी

नई दिल्लीःसाउथ दिल्ली के गौतम नगर इलाके से 29- 30 सितंबर की रात को स्विफ्ट डिजायर कार चोरी हो गई थी. 5 दिन बीत जाने के बाद भी दिल्ली पुलिस के हाथ पूरी तरीके से खाली हैं.

कार चोरी होने के पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए पीड़ित डॉ. कैलाश गुर्जर ने बताया कि वे अंबेडकर हॉस्पिटल रोहिणी में जॉब करते हैं. उन्होंने अपनी कार को अपने घर के पास गौतम नगर में पार्क कर दिया था, जब वे एक अक्टूबर को गाड़ी देखने के लिए आए, तो वहां पर उन्हें गाड़ी नहीं दिखाई दी.

वह 2 अक्टूबर को हौज खास थाना आए और एफआईआर दर्ज करवा दी, लेकिन 5 दिन बीत जाने के बाद भी दिल्ली पुलिस कोई भी एक्शन नहीं लिया. अब वे थाने का चक्कर काटने को मजबूर हैं.

डॉ. कैलाश गुर्जर ने बताया कि हर रोज की तरह, उन्होंने अपनी गाड़ी को पार्क कर दिया था, लेकिन इस बार उनकी गाड़ी उन्हें नहीं मिली. यानी कि गाड़ी चोरी हो गई थी. वहीं दिल्ली पुलिस लगातार कह रही है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details