दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 4, 2020, 4:52 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

वजीराबाद: बोरे में मिली युवती की अर्धनग्न लाश

वजीराबाद थाना इलाके के गली नंबर-12 में शुक्रवार को एक अर्धनग्न युवती की बोरे में लाश मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

Girl dead body found in sack
बोरे में मिली युवती की अर्धनग्न लाश

नई दिल्लीः वज़ीराबाद थाना इलाके में एक अर्धनग्न युवती की बोरे में लाश मिली है. सूचना मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ जारी है.

बोरे में मिली युवती की अर्धनग्न लाश.

शव की नहीं हो पाई है शिनाख्त

वजीराबाद थाना इलाके के गली नंबर-12 में 25 गज के मकान का निर्माण कार्य चल रहा रहा है. मकान मालिक सुबह जब मकान का काम कराने के लिए पहुंचा. देखा कि निर्माणाधीन मकान के अंदर एक बोरा रखा हुआ था, इसमें से हाथ बाहर निकल हुआ था. शक होने पर सूचना पुलिस को दी. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव के बारे में पता करने की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई.

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस युवती की पहचान के लिए आसपास के लोगों की मदद ले रही है. अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है कि मृतका की उम्र करीब 25 वर्ष है. उसे पहले कभी इलाके में नहीं देखा गया. फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा कि युवती की हत्या किन कारणों से की गई.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details