दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 3, 2020, 10:24 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

गाजियाबाद: भाभी से थे अवैध संबंध, भाई और मासूम भतीजी का काट दिया गला

गाजियाबाद पुलिस ने 12 घंटे के भीतर साहिबाबाद में पिता-पुत्री की हत्या के मामले का खुलासा किया है. जिसमें मृतक का ममेरे भाई ही मुख्य आरोपी निकला है. जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके मृतक की पत्नि से अवैध संबंध थे. जिसके कारण उसे यह हत्याएं की थी.

Ghaziabad Police Reveals Case of Father-Daughter murder in Sahibabad
भाभी से थे अवैध संबंध

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जनपद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शहीद नगर में पिता अब्दुल्लाह और उनकी 9 साल की बेटी की लाश घर में मिली थी. दोनों की गला रेत कर हत्या की गई थी. मामले में पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है. जिसमें मृतक अब्दुल्लाह के ममेरे भाई सफीर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

ममेरे भाई ने ही भाई और मासूम भतीजी को मौत के घाट उतारा

पुलिस के मुताबिक सफीर के मृतक अब्दुल्लाह की पत्नी से अवैध संबंध हो गए थे. इसी पर अब्दुल्लाह को सफीर पर शक भी हो गया था. जिसके चलते रात के समय छत के रास्ते से सफीर ने घर में एंट्री की और घर में सो रहे अब्दुल्लाह और उनकी 9 साल की बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी.

मृतक की पत्नी से अवैध संबंध

वहीं मृतक की पत्नी अपने मायके गई हुई थी, इसी को लेकर पुलिस का शक और ज्यादा बढ़ गया. पुलिस ने मौके पर तमाम साक्ष्य एकत्रित किए. फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया गया और फॉरेंसिक एविडेंस भी कलेक्ट किए गए. शुरू से ही आशंका जताई जा रही थी कि मृतक की पत्नी ने ही इस घटना को अंजाम दिलाया है. इस मामले में आरोपी को हिरासत में लिया गया और कड़ाई से पूछताछ की गई, जिसमें अभियुक्त ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. साथ ही उसने बताया कि मृतक की पत्नी से अवैध संबंध होने के कारण लंबे समय से इस योजना को बना रहा था. हालांकि पुलिस इस विषय में जांच पड़ताल कर रही है कि मृतक की पत्नी ने इस हत्याकांड को अंजाम देने में किसी तरह की भूमिका निभाई थी या नहीं.


9 साल की बच्ची जाग गई थी

बताया जा रहा है कि जब आरोपी छत के रास्ते घर में दाखिल हुआ और उसने अब्दुल्लाह पर चाकू से हमला किया, तो उस दौरान 9 साल की बच्ची नींद से जाग गई थी. उसने अपने पिता का कत्ल होते हुए देख लिया था, इसी वजह से आरोपी ने मासूम बच्ची को भी मौत के घाट उतार दिया. रिश्ते में आरोपी सफीर मासूम बच्ची का चाचा लगता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details