दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

गाजियाबाद: युवती पर 16 बार चाकू से हमला करने वाला शेर खान हुआ अरेस्ट

गाजियाबाद में 17 तारीख को तुलसी निकेतन इलाके की रहने वाली एक युवती पर उसके घर के पास ही चाकू से हमला करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 22, 2020, 3:32 PM IST

Ghaziabad police have arrested accused who attacked girl 16 times with a knife
आरोपी शेरखान

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी से सटे जनपद गाजियाबाद में एक तरफा प्यार में युवती पर 16 बार चाकू से हमला करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम शेरखान है. मामला बीती 17 तारीख का था, जब शेर खान ने तुलसी निकेतन इलाके की रहने वाली युवती पर उसके घर के पास ही चाकू से हमला किया था. जिससे युवती की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. लेकिन मुख्य आरोपी शेर खान फरार था. जिसको पुलिस ने अब गिरफ्तारी कर लिया है.

चाकू से हमला करने वाले मुख्य आरोपी गिरफ्तार
एक तरफा प्यार का मामलामामले में शेरखान के दो अन्य साथी भी पकड़े गए हैं. अब तक इस मामले में कुल 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. आरोपी ने पुलिस को बयान दिया है कि वो युवती का पीछा किया करता था. युवती की शादी कहीं और तय हो जाने से वो गुस्से में आ गया था. इसलिए उसने युवती को मारने का प्लान बनाया था. इस प्लान को उसने 17 तारीख को अंजाम दिया था.
आरोपी शेरखान


फिल्म से था प्रेरित

आरोपी शेरखान में इतना जुनून था कि वह किसी भी हालत में लड़की की शादी कहीं और नहीं होने देना चाहता था. बताया जा रहा है कि वह एक फिल्म से भी प्रेरित हुआ था. जिसके बाद उसने लड़की का पीछा पूरे जुनून से शुरू कर दिया था. उसने कई बार लड़की को रोककर यह कहा था कि अगर लड़की ने उससे शादी नहीं की तो वह उसे जान से मार देगा. लड़की ने अपने परिवार को भी यह बात बताई थी, लेकिन उनसे गलती हो गई कि उन्होंने पुलिस को यह बात नहीं बताई और यही गलती युवती की जान की दुश्मन बन गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details