दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 3, 2020, 8:32 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

चांदनी चौक में होने वाली थी बड़ी लूट, गाजियाबाद पुलिस ने पहले ही पकड़े लुटेरे

दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना से जा रहे बदमाशों को गाजियाबाद पुलिस ने साहिबाबाद में चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है.

Ghaziabad police arrested robbers in Sahibabad during checking
गाजियाबाद पुलिस

नई दिल्ली/गाजियाबाद:चेकिंग के दौरान साहिबाबाद पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. जिनसे से लूट और चोरी की कई बाइक बरामद की गई है. पूछताछ में पता चला है कि ये बदमाश सुपारी लेकर हत्या की वारदातों को अंजाम देते हैं.

गाजियाबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान लूटेरों को गिरफ्तार किया

हाल ही में इन्होंने चांदनी चौक इलाके में एक बड़ी लूट की प्लानिंग बनाई थी. उस वारदात को अंजाम देने के लिए ही ये आरोपी जा रहे थे, लेकिन साहिबाबाद पुलिस ने चेकिंग के दौरान शक होने पर इन्हें गिरफ्तार किया, जिससे मामले का खुलासा हुआ है.


कई वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक आरोपियों ने अब तक कई वारदातों को अंजाम दिया है. जिसमें ज्यादातर वारदातों में इन्होंने रुपये लेकर हत्या, या हत्या की कोशिश की वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस इनकी लंबे समय से तलाश कर रही थी, हालांकि यह पहले भी जेल जा चुके हैं. लेकिन जेल से बाहर आते ही इन्होंने फिर से हत्या की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया था.



वहीं अवैध हथियार भी इन आरोपियों से बरामद किए गए हैं. साथ ही जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. जिनसे यह हत्याकांड को अंजाम दिया करते थे. पुलिस को शक है कि दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में लूट से पहले इन्होंने इलाके की रेकी की है. पुलिस का कहना है कि अगर मामले में कोई और शामिल हुआ, तो उस आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को भी दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details