दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

गाजियाबाद कार गैंग को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी की गाड़ी बरामद

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 22 वर्षीय ललित तोमर और 34 वर्षीय अंकित के रूप में हुई है. दोनों आरोपी गाजियाबाद के विजय नगर के रहने वाले हैं.

By

Published : Jul 19, 2019, 1:49 PM IST

कार चोरी के गाज़ियाबाद गैंग को पुलिस ने किया गिरफ्तार etv bharat

नई दिल्ली:साउथ ईस्ट दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी की पुलिस टीम ने कार चोरी करने वाले गाजियाबाद गैंग का पर्दाफाश किया है. इस गैंग के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 22 वर्षीय ललित तोमर और 34 वर्षीय अंकित के रूप में हुई है. दोनों आरोपी गाजियाबाद के विजय नगर के रहने वाले हैं. पुलिस ने इन आरोपी के पास से चोरी के मोबाइल और चोरी के कार बरामद किया हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

कार चोरी के गाज़ियाबाद गैंग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दोनों आरोपी विजय नगर के रहने वाले हैं

डीसीपी साउथ ईस्ट चिन्मय विश्वाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम ललित और अंकित हैं. दोनों विजय नगर गाजियाबाद के रहने वाले हैं. ललित तीसरी क्लास तक पढ़ा हुआ है, जबकि अंकित फर्स्ट क्लास तक पढ़ा हुआ है.

पुलिस ने बताया कि पहले ललित तोमर कैब ड्राइवर था जबकि अंकित मजदूरी का काम करता था. लेकिन जल्दी पैसे कमाने की चाहत में ये दोनों क्राइम की दुनिया में आ गए. फिलहाल इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details