दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 5, 2021, 1:30 AM IST

ETV Bharat / jagte-raho

नेब सरायः शिक्षक पर देर रात जानलेवा हमला, एफआईआर दर्ज

दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय थाना इलाके में 31 दिसंबर की रात को कुछ लोगों ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया. इसमें पीड़ित को काफी चोटें आई हैं. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Attackers ransacked the house
हमलावरों द्वारा घर में किया गया तोड़फोड़

नई दिल्ली:नेब सराय थाना क्षेत्र में 31 दिसंबर की रात अतुल नाम के एक शिक्षक पर देर रात उनके आवास पर अज्ञात लोगों ने धावा बोल दिया. हमलावरों ने अतुल के सिर पर बीयर की बोतल और टीवी से वार किया. इसमें पीड़ित को काफ़ी चोट आई हैं.

शिक्षक पर हुए हमले में पांच दिन बाद हुई एफआईआऱ
घटना हुई सीसीटीवी में कैद31 दिसंबर की देर रात हुई यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पांच दिन पहले हुई घटना के बाद सोमवार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इसमें मुख्य आरोपी दीपक है. पीड़ित अतुल कुमार का कहना है वह कमरे में थे. करीब आधी देर रात में सात-आठ लोग आए और उन पर जानलेवा हमला कर दिया. ये भी पढ़ेःनोएडाः महिला पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाला युवक गिरफ्तार


अवैध वसूली न देने पर हमले का आरोप
पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है. दीपक प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है. उसने साथियों के साथ मिलकर अवैध वसूली न देने पर हमला करवाया था. काफी सामान को भी तोड़ा गया है.

पुलिस ने की जांच शुरू
पांच दिन बाद नेब सराय थाने की पुलिस ने शिकायतकर्ता अतुल सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. दीपक, अर्जुन, सनी, अशोक आदि के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details