दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: छात्रा के मामा ने आरोपियों से बताया जान का खतरा, मांगी पुलिस सुरक्षा

By

Published : Oct 28, 2020, 5:02 AM IST

छात्रा के मामा ने बताया कि आरोपी छात्रा पर शादी का दबाब बना रहा था. 2 साल पहले भी आरोपी ने उनकी बेटी के साथ अभद्र व्यवहार किया था, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की थी.

faridabad girl student family demanded police security
छात्रा पर शादी का दबाब

नई दिल्ली/फरीदाबाद:बल्लभगढ़ में बीकॉम की फाइनल ईयर की छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद मृतका के मामा और पिता अब प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें आरोपियों से जान का खतरा है, इसलिए उन्हें पुलिस सुरक्षा दी जाएगा. इसके साथ ही मामले की जांच एसआईटी द्वारा कराई जाए.

छात्रा के मामा ने आरोपियों से बताया जान का खतरा

छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपी छात्रा पर शादी का दबान बना रहा था. 2 साल पहले भी आरोपी ने उनकी बेटी के साथ अभद्र व्यवहार किया था, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की थी. उस वक्त दोनों समाजों के लोगों ने बैठकर मामले को निपटा दिया था. जिसके बाद आरोपी ने माफी मांगते हुए कहा था की अब वो दोबारा से छात्रा को परेशान नहीं करेगा.

बता दें कि इस वारदात के मुख्य आरोपी तौसीफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी भी परिजन अपनी मांगों को लेकर रोड पर बैठे हैं. परिजनों की मांग है कि जिस तरह से उनकी बेटी को मौत के घाट उतारा गया उसी तरह आरोपियों का भी एंकाउंटर किया जाए.

छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपी युवक छात्रा के साथ स्कूल में पढ़ता था और उस पर शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की ने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था.

क्या है मामला?

बता दें कि बीते दिन यानि सोमवार को आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया और फिर असफल रहने पर गोली मार दी. जिससे छात्रा की मौत हो गई. इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस मामले को लेकर मृतका के परिजनों ने फरीदाबाद के सेक्टर-23 में प्रदर्शन भी किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details