दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही थी अवैध शराब, ड्राइवर गिरफ्तार

लाकॅडाउन के दौरान राजधानी दिल्ली में अवैध शराब का कारोबार दिनों दिन बढ़ रहा है. दिल्ली पुलिस इस कारोबार पर लगाम लगाने में सफल भी हो रही है. आज गुलाबी बाग थाना इलाके की पुलिस चौकी अंधा मुगल पर चेकिंग में एक कार से तलाशी के दौरान 20 पेटी और 960 बोतल हरियाणा की शराब बरामद हुई.

By

Published : Apr 14, 2020, 8:44 PM IST

During search of a car, 20 boxes and 960 bottles of Haryana liquor were found
960 शराब की बोतल बरामद

नई दिल्ली: देश में चल रहे 21 दिनों के लाॅकडाउन के दौरान राजधानी दिल्ली में अवैध शराब का कारोबार दिनों दिन बढ़ रहा है. दिल्ली पुलिस इस कारोबार पर लगाम लगाने में सफल भी हो रही है.

आज गुलाबी बाग थाना इलाके की पुलिस चौकी अंधा मुगल पर चेकिंग के दौरान दिल्ली पुलिस कांस्टेबल और होमगार्ड के जवान ने सराय रोहिल्ला की ओर अर्टिगा कार को आते हुए देखा.

दोनों ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो ड्राइवर दोनों को देख कर घबरा गया. तलाशी के दौरान अर्टिगा कार की डिक्की में 20 पेटी और 960 बोतल हरियाणा की शराब बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.


कार से मिली 960 बोतल अवैध शराब
लॉकडाउन को लेकर पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है. बीते सोमवार दिल्ली पुलिस की चेकिंग टीम गुलाबी बाग थाना की पुलिस चौकी अंधा मुगल के पास गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान एक दिल्ली नंबर की अर्टिगा कार जिसका नंबर DL 8 CAX 3518 है, सराय रोहिल्ला की ओर आ रही थी.

तभी चेकिंग पर मौजूद कांस्टेबल प्रवेश और होमगार्ड के जवान मोहनलाल की नजर इस कार के ड्राइवर की गतिविधियों पर पड़ी, तो दोनों ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया. गाड़ी रोकन के बाद पुलिसकर्मियों को देखकर ड्राइवर घबरा गया. दोनों पुलिसकर्मियों ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 20 पेटी (960 बोतल) शराब बरामद हुई. शराब हरियाणा छाप है, जिसे केवल हरियाणा में ही बेचा जा सकता है.


आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार
मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई और ड्राइवर को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया. पूछताछ में पता चला कि अर्टिगा कार ड्राइवर का नाम राजेश शर्मा पुत्र स्वर्गीय विजेंद्र कुमार शर्मा है.

वह शास्त्री नगर इलाके का रहने वाला है, जिसकी उम्र 42 साल है. फिलहाल राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ के आधार पर और गाड़ी से मिली अवैध शराब को बरामद कर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details