दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

गाजियाबाद: महिला और स्थानीय निवासी के बीच मारपीट, वीडियो हो रहा वायरल

यूपी के जिला गाजियाबाद में लिंक रोड इलाके में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बड़ा कि दोनों पक्षों के बीच जमकर हाथापाई शुरू हो गई. जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई.

By

Published : Sep 21, 2020, 8:23 PM IST

Dispute between two parties over the minor matter in link road area of Ghaziabad
मारपीट

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जनपद गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके में दो पक्षों में जमकर नोकझोंक हुई. जिसके बाद महिला और स्थानीय नेता के बीच जमकर हाथापाई हुई. मामले से जुड़ा लाइव वीडियो लगातार वायरल हो रहा है.

गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद

महिला ने शुरू की हाथापाई

मामला लिंक रोड थाना क्षेत्र के ब्रिज विहार का है, जहां पर दो पक्षों में पहले से विवाद चला आ रहा है. इसी विवाद में आज दोनों पक्षों के बीच गली में नोकझोंक हो रही थी. आरोप है कि एक पक्ष ने गाली देनी शुरू कर दी, जिसके बाद दूसरे पक्ष की महिला गुस्से में आ गई. इसके बाद महिला और स्थानीय नेता के बीच जमकर हाथापाई हुई, जिसका वीडियो लगातार वायरल हो रहा है.

मामले में दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दिए जाने की बात कही गई है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में मामूली बात पर विवाद हुआ था, जिसके बाद मामला इतना ज्यादा भड़क गया.

पुलिस ने सुनी दोनों पक्षों की शिकायत


लिंक रोड पुलिस को दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दी गई है. पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनी है और पूरे विवाद का पता लगाने में जुट गई है. वहीं दोनों पक्षों के बीच हुई विवाद और हाथापाई पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details