दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

दिल्ली पुलिस ने ईरानी गैंग की एक महिला समेत तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार

राजधानी में दिल्ली पुलिस ने एक ईरानी गैंग के तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक महिला भी शामिल है. मामला एक गैस सिलेंडर के डिलीवरी ब्वॉय से कैश लेकर भागने का है.

By

Published : May 10, 2020, 9:38 AM IST

Delhi Police has arrested three robbers, including a woman from the Iranian gang
ईरानी गैंग

नई दिल्ली:हौज खास थाना पुलिस ने शुक्रवार को ईरानी गैंग की एक महिला समेत तीन लुटेरों को चिराग दिल्ली के पास से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में रेशमा, हमीद और शमशाद शामिल हैं.

एक ईरानी गैंग के तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने आरोपियों के पास से गैस सिलेंडर डिलीवरी ब्वॉय से लूटे गए 11,180 रुपए और वारदात में इस्तेमाल कार बरामद की है. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी दिल्ली के आश्रम रोड स्थित विनोद नगर इलाके में रहते हैं. फिलहाल सभी को जेल भेज दिया गया है.

पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार को चिराग दिल्ली मेट्रो स्टेशन के पास कार में सवार ईरानी महिला ने डिलीवरी ब्वॉय से गैस सिलेंडर के दाम पूछे और फिर महिला ने उसे इंडियन करेंसी दिखाने के लिए कहा.

जैसे ही डिलीवरी ब्वॉय ने इंडियन करेंसी निकाली उसके एक साथी ने उसे धक्का दिया और कैश लेकर कार से भागने लगे।. डिलीवरी ब्वॉय ने बाइक सवार के साथ उनकी कार का पीछा कर लोगों की मदद से उन्हें दबोच लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details