दिल्ली

delhi

बाबा हरिदास नगर पुलिस द्वारा चलाया गया 'रोको-टोको अभियान'

बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम 'रोको-टोको अभियान' के तहत दुपहिया वाहन चालकों की जांच पड़ताल कर रही है.

By

Published : Jul 21, 2020, 6:29 PM IST

Published : Jul 21, 2020, 6:29 PM IST

delhi police checking by roko-toko scheme in Baba Haridas Nagar
रोको-टोको अभियान

नई दिल्ली:राजधानी केद्वारका जिला पुलिस उन सभी पहलुओं पर कार्य कर रही है, जिससे 15 अगस्त आते-आते सुरक्षा इंतजामों को पुख्ता किया जा सके. इसी क्रम में बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम 'रोको-टोको अभियान' के तहत दुपहिया वाहन चालकों की जांच पड़ताल कर रही है.

पुलिस द्वारा चलाया गया 'रोको-टोको अभियान'


चेक किए जा रहे है डॉक्यूमेंट

एसएचओ जगतार सिंह की देख-रेख में पेट्रोलिंग स्टाफ सड़क पर तैनात होकर बाबा हरिदास नगर इलाके से गुजरने वाले हर एक दुपहिया वाहन चालकों को रोक कर उनकी तलाशी ले रही है. इसके साथ ही उनके डॉक्यूमेंट भी चेक किए जा रहे हैं. जिससे उन बदमाशों को पकड़ा जा सके जो चोरी की गाड़ियों पर वारदात को अंजाम देने निकलते हैं.


बता दें कि पिछले कुछ समय में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिसमें पुलिस ने ऐसे बदमाशों को पकड़ा है जो चोरी की बाइक और स्कूटी पर घूमते हुए वारदात को अंजाम देते थे और इन पर पहले से भी कई पुराने मामले दर्ज थे. जिसके बाद से पुलिस ने 'रोको-टोको अभियान' को और तेज कर दिया.



रात-दिन जारी रहता है पुलिस का अभियान

इस तरह पुलिस दिन के समय रात में भी उन सुनसान इलाकों में 'रोको-टोको अभियान' चलाती है. जहां ऐसी वारदातों को अंजाम देने की अधिक संभावना होती है. जिससे पुलिस ज्यादा से ज्यादा बदमाशों को अपनी गिरफ्त में लेते हुए आम जनता को सुरक्षित रख सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details