दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

मोहन गार्डन में सेंधमारी कर भाग रहे दो युवक गिरफ्तार

राजधानी के मोहन गार्डन में सेंधमारी कर भाग रहे दो युवकों को पकड़ लिया गया है. जिसकी सूचना इलाके के थाना में दी गई. जिसके बाद इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार किया.

By

Published : May 11, 2020, 1:05 PM IST

Delhi Police arrested two youths who were burglarizing Mohan Garden
पुलिस टीम ने दो सेंधमारों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली:मोहन गार्डन थाने की पुलिस टीम ने दो सेंधमारों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लूटा गया सामान भी बरामद हो गया है. डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सेंधमारों का नाम नितिन और शाहरुख है.

पुलिस टीम ने दो सेंधमारों को गिरफ्तार किया
डीसीपी के अनुसार एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देख-रेख में मोहन गार्डन एसएचओ बलजीत सिंह की टीम के सब इंस्पेक्टर शंभू सिंह और कॉन्स्टेबल हरदेव इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात थे.

इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि दो युवकों को घर से सेंधमारी कर भागते हुए पकड़ा गया है. जिसके बाद टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची, जहां पब्लिक ने दो युवकों को पकड़ा हुआ था.



पीड़ित कृष्ण चंद ने बताया कि वह अपनी फैमिली के साथ ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे थे और ऊपर के फ्लोर पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. जहां से उन्होंने दो युवकों को मोबाइल फोन और पर्स लेकर निकलते हुए देखा.

इसके बाद उन्होंने शोर मचा दिया और पड़ोसियों ने शोर सुनते ही दोनों युवकों को पकड़ लिया. इनके पास से पर्स और मोबाइल भी बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस ने मोहन गार्डन थाने में मामला दर्ज कर इन दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details