दिल्ली

delhi

द्वारका: आईफोन की स्नैचिंग करने वाले दो गिरफ्तार, तीसरे की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 6, 2021, 1:42 PM IST

दिल्ली में क्राइम की वारदातें लगातर बढ़ रही हैं जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. इसी कड़ी में द्वारका पुलिस ने 2 मोबाइल स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने चोरी का मोबाइल फोन और एक बाइक भी बरामद की है.

Delhi police arrested 2 snatchers with stolen bike in Dwarka
स्नैचिंग करने वाले दो स्नैचर गिरफ्तार

नई दिल्ली: स्प्लेंडर बाइक से आईफोन की झपटमारी करने वाले दो झपटमारो को द्वारका सेक्टर-23 थाने की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस टीम ने स्प्लेंडर मोटरसाइकिल और चोरी का एक मोबाइल फोन बरामद किया है. वहीं इस मामले में पुलिस इन दोनों के तीसरे साथी की तलाश भी कर रही है. ताकि छीना हुआ आईफोन बरामद किया जा सके.

स्प्लेंडर पर आईफोन की स्नैचिंग करने वाले दो गिरफ्तार

पुलिस को मिली थी सूचना

डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि पकड़े गए दोनों झपटमारो की पहचान अमित कुमार और रामकुमार के रूप में हुई है, जो नजफगढ़ के जय विहार के रहने वाले हैं. पुलिस के अनुसार द्वारका सेक्टर 19 स्थित अक्षरधाम अपार्टमेंट के पास बाइक सवार तीन झापटमारों द्वारा एक युवक का फोन झपटने की सूचना पुलिस को मिली थी.

पीड़ित ने बताया बाइक का नंबर

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित युवक ने बताया कि स्प्लेंडर बाइक पर तीन झापटमारों ने उसका फोन छीन लिया है. इसके अलावा पीड़ित ने पुलिस को यह भी बताया कि उनकी बाइक का आखिरी नंबर 7601 है.

ये भी पढ़े:- पटपड़गंज: मोबाइल स्नैच कर भागे बदमाशों को पुलिस ने 1 घंटे में पकड़ा

पीड़ित से मिली जानकारी और वारदात वाली जगह और उसके आसपास की सीसीटीवी फुटेज की मदद से द्वारका सेक्टर 23 थाने के एसएचओ की देखरेख में कार्य कर रहे सब इंस्पेक्टर विवेक मंडोला, एएसआई रंधावा, धर्मेंद्र कॉन्स्टेबल सज्जन और सुनील की टीम ने पहले स्प्लेंडर बाइक के मालिक यानी अमित कुमार को पकड़ा और उसकी निशानदेही पर उसके दूसरे साथी रामकुमार को भी गिरफ्तार कर लिया.

तीसरे की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस पूछताछ कर इनके तीसरे साथी की तलाश में जुटी हुई है. जिसके पास पीड़ित से छीना हुआ आईफोन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details