दिल्ली

delhi

नरेला: हत्या के प्रयास मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

By

Published : Jun 9, 2020, 9:10 PM IST

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास और अवैध हथियार रखने के मामलों को समझाते हुए हेमंत नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. दरअसल 29 मई को खेड़ा खुर्द के रहने वाले भीम सिंह नाम के एक व्यक्ति पर गोलियां चलाई गई थी. जिसमें पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया है.

Delhi Police Arrested an accused in attempt to murder in Narela Industrial Area
नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना

नई दिल्ली:राजधानी के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के मुकदमे को सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान हेमंत उर्फ मनीष मान के रूप में हुई है. जोकि दिल्ली के खेड़ा खुर्द गांव का रहने वाला है. नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस लगातार उससे पूछताछ में जुटी है.

एक आरोपी गिरफ्तार

हत्या का प्रयास

नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास और अवैध हथियार रखने के मामलों को सुलझाते हुए हेमंत उर्फ मनीष मान नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. मनीष ने 29 मई को खेड़ा खुर्द के रहने वाले भीम सिंह नाम के एक व्यक्ति पर गोलियां चलाई गई थी. इस बाबत पुलिस ने हत्या के प्रयास और अवैध हथियार रखने के मामले दर्ज किए थे. इस मामले को दर्ज करने के बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई गईं, जो कि अपने गुप्त सूचनाओं के आधार पर पूरे मामले को सुलझाने में लगी हुई थी. आखिरकार नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस को इस मामले में तब कामयाबी हाथ लगी जब पुलिस ने हेमंत उर्फ मनीष मान नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.


कोर्ट से मिली 3 दिन की पुलिस कस्टडी

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट में खुलासा हुआ कि इसके साथ इसके 2 साथी भी इस वारदात में शामिल हैं. कोर्ट ने हेमंत को 3 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है. जिसके बाद पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है. पूछताछ के दौरान ही यह खुलासा हुआ कि 29 मई को हुए गोलीकांड में हेमंत के साथ सनी और चिड़ी नाम के दो अन्य बदमाश भी शामिल थे. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है, लेकिन अभी तक दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी

नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस लगातार हेमंत से पूछताछ में जुटी हुई है. जिससे जल्द से जल्द उसके फरार दोनों साथियों तक पहुंचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details