दिल्ली

delhi

पश्चिम विहार: शोरूम से चुराया सोने का कंगन, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दिल्ली में लूट और चोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी बीच पश्चिम विहार ईस्ट थाना इलाके में एक व्यक्ति को पुलिस ने शोरूम में सोने का कंगन चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 17, 2020, 7:16 PM IST

Published : Nov 17, 2020, 7:16 PM IST

Delhi police arrested a thief in paschim vihar east area
पश्चिम विहार

नई दिल्ली:लॉकडाउन के दौरान धंधा में मंदी आने के कारण एक व्यक्ति शोरूम में सोने के कंगन देखने गया और मौका पाते ही कंगन छिपाकर फरार हो गया. जिसका वीडियो शोरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.




बता दें कि पश्चिम विहार ईस्ट थाना इलाके में एक व्यक्ति पहले बड़े शोरूम में सोने का कंगन लेने के बहाने पहुंचा. परंतु देखते ही देखते उसने शोरूम कर्मचारियों की आंखों से बचते हुए कंगन अपने कपड़ों में छिपा लिया और चुपचाप शोरूम से निकलकर गया. जब संचालक को इस बात की भनक लगी, तो पुलिस को जानकारी दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की.

पुलिस को मिला आरोपी का पता

शोरूम के भीतर और बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद पुलिस एक मेडिकल क्लीनिक में पहुंची. जहां व्यक्ति कंगन लेने के बाद घुसा था. क्लीनिक में पुलिस को पता लगा कि व्यक्ति चर्म रोग का इलाज करवाने आता है. जिसके बाद पुलिस उसका पता और मोबाइल नंबर लेकर गुडगांव स्तिथ उसके घर पहुंच गई.

आरोपी ने कबूल किया गुनाह

पहले तो व्यक्ति ने कंगन चोरी के आरोप से इंकार कर दिया, परंतु जैसे ही पुलिस ने उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाई, तो उसे अपना गुनाह कबूल करना पड़ा. जिसके बाद पश्चिम विहार ईस्ट थाना की पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से शोरूम से चुराया गया सोने का कंगन बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details