दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

गोलियों की बौछार करने वाले बदमाश को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी तक पहुंचने के लिए मधु विहार थाने के SHO की तरफ से एक टीम का गठन किया गया था. जिसमें इंस्पेक्टर CP भारद्वाज, SI नासिर अब्बास और कई पुलिस कर्मी शामिल थे.

By

Published : Apr 23, 2020, 10:22 AM IST

Delhi Police arrested a miscreant in gandhi nagar delhi
दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के मधु विहार की पुलिस ने गोली चलाने के मामले में जय प्रकाश नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि बदमाशों की तरफ से 20 मार्च 2020 को गांधी नगर में एक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी गई थी, तब से दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई थी.

बदमाश को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी गांधी नगर का रहने वाला

पुलिस लगातार दावे कर रही थी कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, आखिरकार पुलिस ने आरोपी जय प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 1 पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस और वारदात में शामिल 1 स्कूटी को भी जब्त किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी दिल्ली के ही गांधी नगर का रहने वाला है.

SHO ने टीम का गठन किया था

आरोपी तक पहुंचने के लिए मधु विहार थाने के SHO की तरफ से एक टीम का गठन किया गया था. जिसमें इंस्पेक्टर CP भारद्वाज, SI नासिर अब्बास और कई पुलिस कर्मी शामिल थे. वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी जय प्रकाश ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और आरोपी के ऊपर पहले से ही हत्या के 5 मामले दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details