दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

दिल्ली: साउथ ईस्ट जिले की पुलिस ने 3 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

दिल्ली में लगातार अवैध शराब की तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है.इसी कड़ी में पुलिस ने साउथ ईस्ट जिले से 3 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 395 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की गई है.

By

Published : Aug 22, 2020, 4:15 AM IST

Delhi police arrested 3 illegal liquor smugglers in South East District
साउथ ईस्ट दिल्ली

नई दिल्ली: साउथ ईस्ट दिल्ली के तीन अलग-अलग थानों की पुलिस टीम ने शराब तस्करी के आरोप में तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने 395 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की है. वहीं दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी भी सीज की है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान संजय राणा ,जगदीश उर्फ कल्लू और अनिकेत के रूप में हुई है.

पुलिस ने साउथ ईस्ट जिले से 3 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया


एडीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि जिले में बढ़ते अवैध शराब की बिक्री और तस्करी को लेकर पुलिस टीम लगी हुई थी. इसी कड़ी में साउथ ईस्ट जिले के अलग-अलग तीन थानों की पुलिस टीम ने तीन शराब तस्करों को अवैध शराब बेचने और सप्लाई के मामले में गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी साउथ ईस्ट जिले के सरिता विहार, कालिंदी कुंज और पुल प्रहलादपुर थाने की पुलिस टीम ने की है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर इस पूरे मामले में साउथ ईस्ट जिले के सरिता विहार, पुल प्रह्लादपुर और कालिंदी कुंज थाने की पुलिस टीम आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details