दिल्ली

delhi

छावला: कार लूटने के बाद ट्रक ड्राइवर से लूट के मामले में 3 हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

By

Published : Aug 13, 2020, 9:26 PM IST

दिल्ली में लगातार क्राइम की वारदातें सामने आ रही है, इसी बीच दिल्ली पुलिस ने 3 हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने कार लूटने के बाद ट्रक ड्राइवर से लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

Delhi police arrested 3 history sheeter in Chhawla
दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: छावला थाने की पुलिस टीम ने तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से लूटी गई, बलेनो कार और हथियार बरामद किए गए. गिरफ्तार किए गए लुटेरों की पहचान नकुल उर्फ निक्कू, प्रदीप उर्फ बिरजू और राहुल के रूप में हुई है.

दिल्ली पुलिस ने छावला में 3 हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया

डीसीपी एन्टो अल्फोंस के अनुसार, छावला थाने में पीसीआर कॉल रिसीव हुई थी जिसमें बताया गया कि बलेनो कार में सवार 4 बदमाशों ने गुड़गांव की तरफ से आ रहे ट्रक के ड्राइवर के साथ गन पॉइंट पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है. वह ट्रक ड्राइवर का पर्स और दो मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए.

पुलिस ने पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार किया

इसके बाद तुरंत पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. साथ ही जाफरपुर और छावला इलाके में तैनात पेट्रोलिंग स्टाफ को इसकी सूचना दी गई. इसी दौरान छावला पुलिस की टीम ने मलिकपुर गांव की तरफ से आ रही एक बलेनो कार रोका. जिसका ड्राइवर पुलिस से बचने के लिए खेत की तरफ भागने लगा, परंतु पुलिस ने पीछा कर उसे धर दबोचा. पुलिस के साथ मौजूद शिकायतकर्ता ने ड्राइवर की पहचान कर ली, जिसने लूट के समय उस पर पिस्टल तान रखी थी.

पुलिस आरोपियों से कर रही पूछताछ

इसी दौरान पीसीआर की टीम ने खेड़ा रोड के पास से एक बलेनो कार को रोका, जिससे वारदात में इस्तेमाल किया गया था. वहीं पुलिस को पकड़े गए आरोपी के पास से पिस्टल बरामद की गई. इसके बाद छावला थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया. पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसके बाकी तीन साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

आगे की छानबीन में पुलिस को पता लगा कि खजान सिंह के ऊपर अलग-अलग थानों में 9 मामले दर्ज हैं और इसके साथ ही प्रदीप पर 10 और नकुल पर 8 मामले दर्ज हैं. इनकी गिरफ्तारी से बहादुरगढ़, हरियाणा के दो मामलों का खुलासा हुआ है जिसके बाद पुलिस टीम आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details