दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 1, 2020, 8:09 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

सराय रोहिल्ला: पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का सामान भी बरामद

दिल्ली में क्राइम की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. इसी कड़ी में सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस चोरी का सामान बरामद किया है.

Delhi police arrested 2 thieves in Sarai Rohila
सराय रोहिल्ला थाना

नई दिल्ली:उत्तरी जिले की सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर दो शातिर चोरों को समान के साथ गिरफ्तार किया है. जो इलाके में बने गोदामों से समान चुराते थे, पुलिस ने चोरों से दो कार्टून सूती घागे के भी बरामद किए है.

पुलिस ने 2 शातिर चोरों को सराय रोहिल्ला में गिरफ्तार किया.

सामान के साथ चोर गिरफ्तार

दरअसल, सराय रोहिल्ला थाना पुलिस टीम को सूचना मिली कि इलाके में बने गोदामों में से चोरी करने वाले दो चोर इलाके में आने वाले है. जिनका नाम बलबीर (31) उर्फ कल्लू ओर सोभित उर्फ सत्यम (23) है. थाने के पुलिसकर्मियों ने सूचना के आधार पर जानकारी जुटाई ओर हेडकॉन्स्टेबल रामबाबू और कॉन्स्टेबल रजनीश व जितेंद्र में दोनो चोरों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से 108 किलो चुराया गया सूती धागा भी बरामद किया है. गिराफ्तार किए गए दोनो आरोपियों पर पहले भी सराय रोहिल्ला थाने में हत्या, डकैती ओर आर्म्स एक्ट के तीन मामले दर्ज है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details