दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

साकेत इलाके में स्कूटी से भाग रहे लुटेरों को दिल्ली पुलिस ने दबोचा

दिल्ली के साकेत में दिल्ली पुलिस ने चेकिंग के दौरान 2 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. दरअसल 3 लुटेरे स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे. चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने इन्हें रोकने का इशारा किया, तो ये भागने लगे, जिसकी वजह से एक पुलिसकर्मी को चोट भी लग गई.

By

Published : Jun 8, 2020, 5:11 PM IST

Delhi police arrested 2 robbers in Saket area
दिल्ली पुलिस ने चेकिंग के दौरान 2 लुटेरों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली:राजधानी के साकेत इलाके में स्कूटी पर सवार होकर भाग रहे एक लुटेरे को पुलिस टीम ने पीछा कर पकड़ लिया है. इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी चोट लगने से घायल हो गया. वहीं एक बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस टीम उसकी तलाश में जुट गई है. वहीं पुलिस कमिश्नर ने पुलिस टीम के सभी सदस्यों को प्रोत्साहन पत्र देकर सम्मानित किया है.

दिल्ली पुलिस ने चेकिंग के दौरान 2 लुटेरों को गिरफ्तार किया

डीसीपी का कहना

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि गत शुक्रवार को साकेत थाना क्षेत्र में शिवालिक मार्केट के पास पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक स्कूटी पर सवार होकर तीन संदिग्ध आते दिखें तो टीम का नेतृत्व कर रहे हवलदार विशंभर और चार अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन स्कूटी सवार नहीं रुके.

भागने की कोशिश

बहादुरी दिखाते हुए हवलदार विशंभर स्कूटी सवारों को रोकने के लिए उनकी स्कूटी के सामने खड़े हो गए. आरोपियों ने स्कूटी से उन्हें टक्कर मारकर आगे निकलने का प्रयास किया. स्कूटी से टक्कर लगने के कारण वह चोटिल हो गए, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और मौके पर लुटेरों से भिड़कर दो लुटेरों को दबोच लिया.

पुलिसकर्मियों ने लुटेरों को दबोचा

शिकंजे में आए लुटेरों की पहचान साहिल निवासी मदनगीर के रूप में हुई है. वहीं दूसरा नाबालिग है. इनका एक साथी मौके से फरार हो गया. भिड़ंत के दौरान हवलदार विशंभर के साथ मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी लुटेरों को दबोचने में उनका सहयोग किया. डीसीपी के मुताबिक आरोपियों ने अक्टूबर 2019 में शास्त्री नगर क्षेत्र में ज्वैलरी भरा बैग चाेरी किया था. बताया गया है कि उसमें 86 लाख रुपये की ज्वैलरी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details