दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

उत्तरी बाहरी दिल्ली के दो अलग-अलग थाना पुलिस ने 360 क्वार्टर बोतल अवैध शराब की बरामद

दिल्ली में लगातार अवैध शराब की सप्लाई के मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने 360 क्वार्टर बोतल अवैध शराब बरामद की है.

By

Published : Aug 19, 2020, 1:52 AM IST

Delhi Police arrested 2 illegal liqour smuggler in Alipur and Narela area
अवैध शराब की बरामद

नई दिल्ली: राजधानी के अलीपुर और नरेला थाना पुलिस ने 360 क्वार्टर बोतल अवैध शराब बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है. जिनसे पुलिस की लगातार पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस की कोशिश है कि अवैध शराब की सप्लाई फिर से हो पूरे गैंग का भंडाफोड़ कर और भी कई गिरफ्तारियां की जाएं.

पुलिस ने 360 क्वार्टर बोतल अवैध शराब की बरामद


पिछले कुछ दिनों से उतरी बाहरी जिले के नरेला, अलीपुर, बवाना जैसे इलाकों में अवैध शराब की सप्लाई बड़े पैमाने पर की जा रही है. पुलिस भी समय-समय पर ऐसे मामलों का खुलासा कर अवैध शराब बरामद कर रही है. साथ ही अवैध शराब सप्लाई करने वाले लोगों की गिरफ्तारी भी हो रही है. इसी कड़ी में नरेला और अलीपुर थाना पुलिस ने 360 क्वार्टर बोतल अवैध शराब बरामद की है और इस मामले में दोनों थाना पुलिस ने एक एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है .

पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को मिली कामयाबी

अलीपुर थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान हेड कांस्टेबल अनिल कुमार कांस्टेबल अभिषेक और प्रमोद दीपक किशोर नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. जिसके पास से पुलिस ने 150 क्वार्टर बोतल अवैध शराब बरामद की है. दीपक पर एक्साइज एक्ट के तहत पहले भी तीन मामले दर्ज है. साथ ही नारेला थाना पुलिस ने भी पेट्रोलिंग के दौरान स्वतंत्र नगर इलाके से सुभाष नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. जिसके पास से पुलिस ने 210 क्वार्टर बोतल अवैध शराब बरामद की है और सुभाष पर भी एक्साइज एक्ट के तहत दो मामले पहले से ही दर्ज है. पुलिस लगातार इन दोनों से पूछताछ में जुटी हुई है, जिससे अवैध शराब खरीद फरोख्त करने की पूरी चेन का खुलासा किया जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details