दिल्ली

delhi

शाहदरा: 2 कुख्यात ऑटो लिफ्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 1, 2020, 9:22 PM IST

दिल्ली में लगातार क्राइम की वारदातें सामने आ रही हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी बीच पुलिस ने यमुनापार इलाके से 2 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने चोरी की 1 स्कूटी और 1 बाइक बरामद की है.

Delhi police arrested 2 autolifter in Yamunapar area
दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली:शाहदरा जिला के जीटीबी एन्क्लेव थाना पुलिस ने यमुनापार इलाके में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस गैंग में शामिल दो कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर अलग-अलग इलाके से चुराई गई 1 स्कूटी और 1 बाइक बरामद की है.

दिल्ली पुलिस ने यमुनापार इलाके में 2 ऑटोलिफ्टर को गिरफ्तार किया

डीसीपी का क्या है कहना

डीसीपी अमित शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान अशरफ और आजाद के तौर पर हुई है. दोनों दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके के रहने वाले है. जीटीबी थाना के हेड कॉन्स्टेबल संजीव , कॉन्स्टेबल मनोहर , कॉन्स्टेबल राम सिंह , कॉन्स्टेबल परमानन्द की टीम ने दिलशाद गार्डन के एमटीएनएल गोलचक्कर पर चेकिंग के दौरान चोरी की स्कूटी के साथ अशरफ को गिरफ्तार किया. वहीं उसके कुछ देर बाद पीछे से आ रहे आजाद को चोरी की अपाची बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस को जांच में पता चला कि दोनों गाड़ी गोविंदपूरी थाना क्षेत्र से चोरी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details