दिल्ली

delhi

शास्त्री पार्क: तीन लापता बच्चों को पुलिस ने माता-पिता से मिलवाया

By

Published : Jan 14, 2021, 2:54 PM IST

दिल्ली पुलिस लगातार लापता बच्चों को ढूंढकर उनके माता-पिता से मिलवा रही है. इसी में पीसीआर की मोबाइल पेट्रोलिंग वैन की टीम ने लापता 3 बच्चों को सुरक्षित उनके माता-पिता के पास पहुंचाया.

Delhi PCR team found 3 missing children and handed over to parents
मोबाइल पेट्रोलिंग टीम

नई दिल्ली:पुलिस कंट्रोल रूम की मोबाइल पेट्रोलिंग टीम ने 3 लापता बच्चों को सुरक्षित उनके माता-पिता के पास वापस पहुंचाया, जो अपने घर के बाहर खेलते समय रास्ता भटकने के कारण दूर निकल गए थे.


डीसीपी उषा रंगनानी के अनुसार, एएसआई मनोज और कॉन्स्टेबल अमित कुमार शास्त्री पार्क के डॉक्टर अखिलेश गुप्ता इंजीनियरिंग कॉलेज के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे. तभी उन्होंने 3 बच्चों को घूमते हुए देखा, जो काफी परेशान नजर आ रहे थे. बच्चों में एक लड़का और दो लड़कियां शामिल थी. पेट्रोलिंग टीम ने जब उनसे बात की, तो वह अपने नाम के अलावा और कोई जानकारी नहीं दे सके और न ही अपने घर का पता बता पाए. इसके बाद पेट्रोलिंग टीम ने तीनों को अपने साथ लेकर उनके माता-पिता की तलाश शुरू की.

ये भी पढ़ें:-3 साल की लापता बच्ची को पीसीआर यूनिट ने पहुंचाया उसके घर

पेट्रोलिंग टीम ने आस-पास के इलाकों में पूछताछ करने के साथ अनाउंसमेंट भी की और बच्चों को न्यू उस्मानपुर पुलिस को सौंप दिया गया. इसके बाद उनके माता-पिता पुलिस स्टेशन पहुंचे और फिर पुलिस ने बच्चों को माता-पिता के हवाले कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details