दिल्ली

delhi

सिंघु बॉर्डर इलाके में शराब तस्कर गिरफ्तार, 150 क्वार्टर बरामद

By

Published : Aug 4, 2020, 8:40 PM IST

दिल्ली में शराब तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस पहले से ज्यादा चौकस हो गई है. इसी बीच मोबाइल पेट्रोलिंग टीम ने सिंघु बॉर्डर इलाके से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने अवैध शराब भी बरामद की है.

Delhi pcr team arrested a illegal liquor smuggler at Singhu border
मोबाइल पेट्रोलिंग टीम ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: राजधानी में पुलिस कंट्रोल रूम की मोबाइल पेट्रोलिंग टीम ने दिल्ली सिंघु बॉर्डर इलाके पर बाइक से शराब की तस्करी करने वाले एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान शेर सिंह के रूप में हुई है जिसके पास से पुलिस ने अवैध शराब भी बरामद की है.

मोबाइल पेट्रोलिंग टीम ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया
पीसीआर के डीसीपी शरत कुमार सिन्हा के अनुसार सिंघु बॉर्डर के इलाके में हेड कॉन्स्टेबल रामदेव और कॉन्स्टेबल बलवीर पेट्रोलिंग कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने संदिग्ध हालत में एक मोटरसाइकिल को सिंघु बॉर्डर से अलीपुर की तरफ जाते हुए देखा. पुलिस टीम को उस पर शक हुआ जिसके बाद पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल चालक को रुकने का इशारा किया. पर पुलिस को देखते ही मोटरसाइकिल चालक ने अपनी बाइक की स्पीड और तेज कर दी और वहां से भागने की कोशिश करने लगा.

तलाशी के दौरान बरामद हुए 150 क्वार्टर

वहीं पीसीआर टीम ने भी सतर्कता दिखाते हुए उस बाइक सवार का पीछा किया और खामपुर गांव के पास उसे पकड़ लिया. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से अवैध शराब के 150 क्वार्टर बरामद हुए.

पीसीआर टीम ने तुरंत इस मामले की जानकारी अलीपुर पुलिस को दी, जिसके बाद अलीपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी शेर सिंह को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details