दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

लॉकडाउन: नहीं थम रही आपराधिक घटनाएं, दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे हुई लूट

लॉकडाउन में आपराधिक घटनाएं जरूर कम हो गई है, लेकिन लूट और स्नैचिंग के मामले अभी भी सामने आ रहें है. ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके का है , फल बेच कर घर लौट रहे रेहड़ी वाले के साथ बदमाशों ने लूटपाट की.

By

Published : Apr 14, 2020, 11:38 AM IST

Criminal incidents are not decreasing in lockdown
लूट और स्नैचिंग का मामला

नई दिल्ली:लॉकडाउन में आपराधिक घटनाएं जरूर कम हो गई है, लेकिन लूट और स्नैचिंग के मामले अभी भी सामने आ रहें है. ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके का है , फल बेच कर घर लौट रहे रेहड़ी वाले के साथ बदमाशों ने लूटपाट की. उसके विरोध करने पर चाकू से हमला कर कैश और मोबाइल लूट कर फरार हो गए.

लूट और स्नैचिंग का मामला
फल विक्रेता से लूटपीड़ित का नाम जाकिर है, जिसने बताया कि वह गाजियाबाद के साहिबाबाद में रहता है और साहिबाबाद फल मंडी से फल लाकर मयूर विहार फेस 2 में रेहड़ी लगाकर बेचता है. फल बेचने के बाद वह मयूर विहार से साहिबाबाद लौट रहा था. इसी दौरान डीसीपी ऑफिस के पास दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर तीन बदमाशों ने जाकिर को रोक लिया और चाकू की नोक पर लूटपाट शुरू कर दी.


लूट कर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने के लिए जब एक राहगीर ने कोशिश की तो बदमाशों ने उसे भी चाकू मारने की धमकी दी और फरार हो गए. हालांकि जाकिर ने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है. जाकिर बिना कर्फ्यू पास के ही फल बेच रहा था. उसे डर है कि पुलिस के पास जाने से वह और लफड़े में पड़ जाएगा इसलिए उसने पुलिस से मामले की शिकायत नहीं की है.


पुलिस पर सवाल

लूट की इस वारदात से पुलिस पर भी सवाल उठ रहा है. लॉकडाउन में सिर्फ कर्फ्यू पास से ही लोगों को निकलने की इजाजत है. फिर बदमाश कैसे सड़कों पर घूम कर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. जबकि जगह-जगह लॉकडाउन सुनिश्चित करने के लिए पुलिस ने बैरिकेड लगा रखा है, साथ ही चेकिंग भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details