दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

सेंट्रल दिल्लीः AATS टीम ने डकैती के मामले में दो लुटेरों को किया गिरफ्तार

सेंट्रल दिल्ली में लूट और चोरी के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर AATS की एक टीम का गठन किया गया. इसी बीच टीम ने डकैती के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ा खुलासा किया है.

By

Published : Dec 28, 2020, 11:51 PM IST

aats team arrested two robbers in robbery case
सेंट्रल दिल्लीः AATS टीम ने डकैती के मामले में दो लुटेरों को किया गिरफ्तार

नई दिल्लीः सेंट्रल दिल्ली के एएटीएस की टीम ने डकैती के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ा खुलासा किया है. इसके साथ ही आरोपियों के पास से एक देशी पिस्तौल, 3 जिंदा कारतूस, एक स्कूटी, सहित 30 सील पैक मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं, जिनकी कीमत लगभग 7 लाख रुपये बताई जा रही है.

वीडियो रिपोर्ट...

गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पहचान मोहम्मद शकील और संजय सिंह नेगी के रूप में हुई है. दोनों आरोपी दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं. सेंट्रल दिल्ली के डीसीपी संजय भाटिया ने बताया कि मध्य जिले में लूट और चोरी के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर AATS की एक टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई.

एसीपी ओपी लेखवाल ने इंस्पेक्टर महेश कसाना के नेतृत्व में एएटीएस की टीम का गठन किया. जिसमें एसआई रविशंकर, इस्लामुद्दीन, एएसआई कंवरपाल, हेड कॉन्स्टेबल राकेश, अमरपाल, सुरेंद्र, कॉन्स्टेबल राजेश, महिला कॉन्स्टेबल मनीषा को शामिल किया गया.

यह भी पढ़ेंः-घिटोरनी: दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने जब्त की अवैध शराब और स्कूटी

इस दौरान टीम को एक गुप्त सूचना मिली, जिसके आधार पर टीम ने जाल बिछाकर दोनों लुटेरों को पकड़ लिया. जिसके बाद उनकी जांच करने पर उनके पास से लूटे गए 30 मोबाइल फोन, एक पिस्तौल, 3 कारतूस और एक स्कूटी को जब्त कर लिया गया.

आरोपी संजय नेगी दिल्ली के सागरपुर क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है और पहले भी कई आपराधिक मामलों में शामिल रहा है. वहीं दूसरा आरोपी मोहम्मद शकील यूपी के बस्ती जिला का रहने वाला है. वह भी पहले से आपराधिक मामलों में शामिल रहा है. फिलहाल टीम ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details