दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 14, 2020, 7:22 PM IST

Updated : Jul 14, 2020, 10:38 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

गर्लफ्रेंड के महंगे शौक को पूरा करने के लिए देते थे वारदात को अंजाम, दो गिरफ्तार

बुराड़ी इलाके में एक दृष्टिबाधित छात्र के साथ विक्रांत और गौरव नाम के आरोपियों ने एटीएम इस्तेमाल करते समय एटीएम कार्ड बदलकर ठगी की वारदात को अंजाम दिया. जिसको लेकर एसएचओ रमन सिंह की टीम ने इन दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया. साथ ही बताया कि यह दोनों आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड की महंगे शौक पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम देते थे.

Burari police arrested two ATM thieves
बुराड़ी पुलिस

नई दिल्ली:राजधानी केबुराड़ी पुलिस ने दृष्टिबाधित छात्रों के एटीएम कार्ड बदलकर रुपये निकालने वाले एक गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी से पुलिस ने 12 से अधिक मामलों के खुलासे का दावा किया है.

दरअसल बुराड़ी इलाके में एक दृष्टिबाधित छात्र के साथ विक्रांत और गौरव नाम के आरोपियों ने एटीएम इस्तेमाल करते समय एटीएम कार्ड बदलकर ठगी की वारदात को अंजाम दिया. जिसको लेकर एसएचओ रमन सिंह के नेतृत्व में एसआई आशीष शर्मा की एक टीम बनाई गई. जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया.

बुराड़ी पुलिस ने दो एटीएम चोरों को किया गिरफ्तार



क्या है पूरा मामला

दरअसल आरोपियों ने दृष्टिबाधित छात्र से एटीएम से पैसे निकालने में मदद करने के नाम पर एटीएम बदल लिया और उसके बाद रोहिणी इलाके में उसी एटीएम कार्ड से पैसे निकाले, साथ ही आसपास के शोरूम से महंगे कपड़े और जूते खरीदे. वहीं एसआई आशीष और प्रशिक्षु एसआई भाग्यश्री के नेतृत्व में दो टीमों ने इन शोरूम के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किया. करीब 50 से अधिक कैमरों को खंगालने के बाद एक बाइक का नंबर मिला, जिसके बाद पुलिस ने पहले विक्रांत और फिर वारदात में शामिल गौरव को गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस ने बताया कि यह दोनों आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड की महंगे शौक पूरा करने के लिए वारदात को अंजाम देते थे.

फिलहाल इनके कब्जे से पीड़ित का एटीएम कार्ड सहित 11 और एटीएम कार्ड भी बरामद किया गया है. साथ ही बुराड़ी पुलिस इन दोनों की गिरफ्तारी से 12 मामलों के खुलासे का दावा कर रही है और दोनों आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Jul 14, 2020, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details