दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

राजस्थान के लुटेरों ने की थी हेड कॉन्सटेबल राम अवतार की हत्या, SIT ने 2 को दबोचा

दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल राम अवतार के ब्लाइंड मर्डर केस में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह वारदात सितंबर 2018 को हुई थी. पुलिस ने बताया है कि वारदात में शामिल तीसरा आरोपी अभी भी फरार है.

By

Published : Aug 5, 2019, 8:59 PM IST

जैतपुर हेड कांस्टेबल हत्या मामला सुलझा दो गिरफ्तार ETV BHARAT

नई दिल्ली: जैतपुर में बीते वर्ष सितंबर महीने में हुए पुलिस के हेड कांस्टेबल की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा ली है. इस मर्डर केस में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इस हत्या का खुलासा SIT ने किया है.

राम अवतार केस में 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता

दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल राम अवतार के ब्लाइंड मर्डर केस में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह वारदात सितंबर 2018 को हुई थी. मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों की पहचान चंद्रपाल उर्फ चन्दर और इरशाद खान के रूप में हुई है. दोनों राजस्थान के अलवर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया है कि वारदात में शामिल तीसरा आरोपी अभी भी फरार है.

बता दें कि मार्च में जिले के एडिशनल DCP के नेतृत्व में एक SIT का गठन किया था. साथ ही कमिश्नर ने एक लाख का इनाम भी रखा था.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक घटना वाले दिन जब राम अवतार अपने घर से किसी काम से बाहार जा रहे थे. तभी उन्होंने दोनों आरोपियों को कार चोरी करते देख लिया था. राम अवतार ने जब चोरों को चोरी करते देखा तब उन्होंने एक आरोपी को थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद दूसरे आरोपी ने हेड कॉन्स्टेबल राम अवतार को गोली मार दी थी.

दरअसल, यह वारदात सितंबर 2018 को हुई. इसके बाद आरोपी फरार हो गए. कॉन्स्टेबल राम अवतार जैतपुर थाने के शक्ति विहार इलाके में रहते थे.

डीसीपी चिन्मय विस्वाल ने बताया कि पुलिस ने जांच के दौरान 200 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया साथ ही पुलिस की कई टीमें बनाई गई लेकिन सफलता नहीं मिल पाई थी. फिर पुलिस ने मार्च में जिले के एडिशनल DCP के नेतृत्व में एक SIT का गठन किया था. और कमिश्नर की तरफ से एक लाख का रिवॉर्ड भी रखा गया था.

हेड कॉन्स्टेबल के हत्या की गुथी पुलिस के लिए नाक का सवाल बना हुआ था. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस पूरे मामले में की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details