दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

नशे की लत ने बना दिया था चोर, स्कूटी के साथ हुआ गिरफ्तार

बिंदापुर पुलिस ने नशे की लत के कारण अपना सब कुछ बेचने के बाद दूसरे की गाड़ी पर हाथ साफ करने वाले चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि शराब का लत होने के कारण उसके पिता ने उसे घर से निकाल दिया था, जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ किराए पर रह रहा था.

By

Published : Jun 27, 2020, 7:05 PM IST

Updated : Jun 27, 2020, 9:01 PM IST

Bindapur police arrested the thief in delhi
चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजधानी के बिंदापुर पुलिस ने नशे की लत के कारण अपना सब कुछ बेचने के बाद दूसरे की गाड़ी पर हाथ साफ करने वाले चोर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने एक चोरी की स्कूटी बरामद की है. पकड़े गए आरोपी की पहचान देवेंद्र सेठ के नाम से हुई है जो, बिंदापुर के संजय एन्क्लेव में किराए के मकान पर रहता है.

दूसरे की गाड़ी पर हाथ साफ करने वाला चोर गिरफ्तार
CCTV फुटेज के आधार पर किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार बिंदापुर के ई ब्लॉक से स्कूटी चोरी होने की एक शिकायत मिली थी. जिसके बाद डाबड़ी एसीपी विजेंदर सिंह की देखरेख में, बिंदापुर एसएचओ सतीश कुमार हेड कांस्टेबल जितेंद्र, कांस्टेबल विकास और महिपाल की टीम ने मौके से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की यह पहली वारदात है. जिसमें इसने अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था.

किराए पर रह रहा था आरोपी

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि शराब का लती होने के कारण उसके पिता ने उसे घर से निकाल दिया था, जिसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ किराए पर रह रहा था. इसके अलावा आरोपी ने यह भी बताया कि पहले खुद भी गाड़ी चलाता था, लेकिन उसने लॉकडाउन से पहले अपनी गाड़ी बेच दी थी.

Last Updated : Jun 27, 2020, 9:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details