दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

आदर्श नगर: बाइक चोरी की वारदात CCTV में कैद, अब तक नहीं पकड़ा गया चोर

आदर्श नगर इलाके में बाइक चोरों का आतंक लगातार जारी है. ताजा मामला राजधानी के आदर्श नगर थाना इलाके के आजादपुर गांव का है. जहां चोरों ने कुछ ही सेकंड में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मौका ए वारदात से फरार हो गए.

By

Published : Jun 26, 2020, 6:55 PM IST

Bike theft incident captured in CCTV in Adarsh Nagar of Delhi
बाइक चोर

नई दिल्ली: राजधानी के आदर्श नगर इलाके में देर रात बाइक चोरी की एक वारदात को अंजाम दिया गया. जिसमें बाइक पर आए चोरों ने बेहद शातिराना अंदाज में कुछ ही सेकेंड में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मौका ए वारदात से फरार हो गए. चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई.

बाइक चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद

कुछ ही सेकेंड के अंदर बाइक की चोरी

बता दें कि सीसीटीवी में दिख रहा शख्स कितने शातिराना तरीके से पहले आसपास के घरों की निगरानी करता है. जब उसको यह तसल्ली हो जाती है कि रात के अंधेरे में कोई भी उसे नहीं देख रहा, तो इसी का फायदा उठाकर वह बाइक का हैंडल लॉक तोड़ता है और कुछ ही सेकेंड के अंदर बाइक लेकर वहां से रफूचक्कर हो जाता है.

इस दौरान चोर का एक साथी चंद कदम की दूरी पर बाइक पर तैयार है, ताकि अगर कोई आहट हो तो उस वक्त दोनों वहां से फरार हो सकें. दोनों ही चोरों को साफ तौर पर सीसीटीवी कैमरे में देखा जा सकता है. इस बाबत आदर्श नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details