दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

गाजियाबाद: ऑटो वाले ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, लोगों ने की पिटाई

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में एक ऑटो अनियंत्रित हो कर साइकिल सवार से जा टकराया. जिसके बाद लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई और ऑटो सवार को पकड़ कर लोगों ने पिटाई कर दी. जिसमें पुलिस ने आकर भीड़ से ऑटो सवार को बचाया.

By

Published : Aug 7, 2020, 6:28 PM IST

Auto driver hits  bicycle rider in Shahibabad of Ghaziabad
ऑटो वाले ने साइकिल सवार को मारी टक्कर

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में ऑटो सवार ने साइकिल सवार को टक्कर मारते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसके बाद लोगों लोगो ने ऑटो सवार को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. साथ ही लोगों ने आरोप लगाया कि ऑटो सवार शराब के नशे में था. हालांकि ऑटो चालक ने इस बात से इनकार किया. वहीं साइकिल सवार भी घायल अवस्था में काफी देर तक रोड पर पड़ा रहा, जिसे लोगों की मदद से प्राथमिक उपचार दिलवाया गया.

ऑटो वाले ने साइकिल सवार को मारी टक्कर
काफी देर बाद आई पुलिस
लोगों का आरोप है कि मौके पर पुलिस काफी देर बाद आई, हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया. काफी ज्यादा हंगामा होने की वजह से जीटी रोड पर काफी ट्रैफिक लग गया था. जिसे पुलिस ने खुलवाया, पुलिस का कहना है कि लोगों के आरोप के हिसाब से जांच की जाएगी.
फैसला ऑन द स्पॉट
एनसीआर में आज कल एक बात देखी जा रही है. जिसमें लोग खुद कानून हाथ में ले लेते हैं और फैसला ऑन द स्पॉट की कोशिश करते हैं. इसी तरह का मामला ट्रॉनिका सिटी इलाके में भी बीती रात सामने आया था, जब एक व्यक्ति को चोर बताकर भीड़ उसके पीछे भी दौड़ी थी और वह नाले में गिर गया था. जिससे उसकी मौत हो गई थी, उस मामले में भी पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details