दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

गाजियाबाद: पेटीएम पेमेंट बैंक के CEO पर लगे धोखाधड़ी के आरोप

मामले की जांच साइबर सेल कर रही है और जल्द ही  पेटीएम के सीईओ और वाइस प्रेसिडेंट से पूछताछ की जाएंगी. पुलिस ने जो जानकारी पेटीएम से जुटाई है, उसमें पेटीएम ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है.

Allegations of fraud on Paytm Payment Bank CEO in ghaziabad
पेटीएम पेमेंट बैंक

By

Published : Feb 9, 2020, 9:04 PM IST

नई दिल्ली/गाजिायबाद:राजधानी से सटेगाजियाबाद पेटीएम पेमेंट बैंक के सीईओ और वाइस प्रेसिडेंट का नाम धोखाधड़ी के मामला सामने आया है. हर्बल आयुर्वेद कारोबारी राजकुमार ने पेटीएम पेमेंट बैंक के सीईओ के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

पेटीएम पेमेंट बैंक के CEO पर लगे धोखाधड़ी के आरोप

गाजियाबाद के कविनगर इलाके में रहने वाले हर्बल आयुर्वेदिक दवा के कारोबारी राजकुमार कहा कि उनके पेटीएम पेमेंट बैंक से डेढ़ लाख रुपये की रकम गायब हो गई. उनको एक लिंक भेजा गया था, जिस पर क्लिक करने को कहा गया था. उन्होंने फोन करने वाले से पूछा कि मैं कैसे यकीन करूं कि तुम पेटीएम पेमेंट बैंक से हो? तो आरोपी ने उनकी सभी ट्रांजेक्शन के बारे में उन्हें बता दिया. उनका कहना है कि यह बात सिर्फ पेटीएम पेमेंट बैंक से जुड़े लोग ही जान सकते थे.


FIR आर में सीईओ और वाइस प्रेसिडेंट का नाम

बता दें कि पेटीएम केवाईसी के नाम पर पहले भी ठगी के मामले सामने आते रहे हैं और लोगों के खातों में से रकम भी गायब होती रहती है. लेकिन पहली बार पेटीएम पेमेंट बैंक के सीईओ और वाइस प्रेसिडेंट के नाम FIR दर्ज हुई है. वहीं मामले की जांच साइबर सेल कर रही है और जल्द ही पेटीएम के सीईओ और वाइस प्रेसिडेंट से पुछताछ की जाएंगी. पुलिस ने जो जानकारी पेटीएम से जुटाई है, उसमें पेटीएम ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details