दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 11, 2020, 8:19 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

अलीपुर पुलिस ने स्नैचिंग के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

अलीपुर थाना पुलिस ने स्नैचिंग के एक मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जो सिविल डिफेंस वालंटियर के तौर पर काम भी कर रहा था.

Alipur police arrested one accused in snatching case
अलीपुर पुलिस

नई दिल्ली: दिल्ली के अलीपुर थाना पुलिस ने स्नैचिंग के एक मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जो सिविल डिफेंस वालंटियर के तौर पर काम भी कर रहा था. दरअसल 8 अगस्त को अमलेश राज नाम के एक व्यक्ति ने अलीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि जिंदपुर मेन रोड पर एक बुलेट सवार व्यक्ति उसके पास आकर रुका और उसने अपने आप को पुलिसकर्मी बताया और उसका चालान काटने की बात कही, लेकिन देखते ही देखते वह पीड़ित का मोबाइल छीनकर मौके से फरार हो गया.

स्नैचिंग के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

आशीष नाम के बदमाश को किया गया गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की, जिसके बाद आशीष नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया. जिसके पास से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन बरामद किया है. वहीं पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ कर रही है. बता दें कि इससे पहले भी सिविल डिफेंस के तौर पर काम कर रहे लोग अपराधिक गतिविधियों में लिप्त पाए गए हैं. ऐसे में जरूरत है कि सिविल डिफेंस वालंटियर के तौर पर जो भी लोग काम कर रहे हैं, उनका वेरिफिकेशन किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details