दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

शाहबाद डेरी: शराबियों को टोकना पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा, हुई हाथापाई

बाहरी दिल्ली के शाहबाद डेरी में पुलिसकर्मी को शराबियों को भागाना महंगा पड़ गया. जिसमें पुलिसकर्मियों पर शराबियों ने हमला कर दिया और एक युवक ने कॉन्स्टेबल की पिस्टल भी छीनने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस ने मुदमा दर्ज कर उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 23, 2020, 9:38 AM IST

Alcoholic man attacked on police in Shahbad Dairy of outer delhi
शराबियों को टोकना पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा

नई दिल्ली: बीती 18 जुलाई को राजधानी के शाहबाद डेरी थाना इलाके की जेजे कॉलोनी में मोटरसाइकिल पर गश्त कर रहे पुलिसकर्मी ने 4-5 की संख्या में संदिग्ध व्यक्तियों को बैठे देखा. कुछ अवैध गतिविधियों के संदेह होने पर कॉन्स्टेबल कालीचरण ने साथी योगेश को वहां बुलाया.

शराबियों को टोकना पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा

कॉन्स्टेबल योगेश सादी वर्दी में ही बिना समय गवाएं वहां पहुंचे. वहां मौजूद लोगों ने जब पुलिसकर्मी को अपनी ओर आते देखा तो कुछ लोग वहां से भाग निकले. लेकिन वहीं मौजूद कुछ लोग जो कि शराब पी रहे थे, उन्होंने पुलिसकर्मियों पर शराब की बोतले फेंक कर हमला कर दिया.

इनमें से ललित पासवान नाम के एक बदमाश में पुलिस के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया. इस दौरान उसने खुद को नुकसान पहुंचाने की भी धमकी दी और साथ ही साथ कॉन्स्टेबल कालीचरण की सर्विस रिवाल्वर भी छीनने की कोशिश की .


पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई

इस पूरे घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरीके से पुलिसकर्मी अपने आप को बचा रहे हैं और बदमाश लगातार पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनने की कोशिश कर रहा है. साथ ही पुलिसकर्मियों पर हमला कर रहा है. इस मामले में शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details