दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

गीता कॉलोनी: युवक को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

गीता कॉलोनी थाना सफेदा झुग्गी में सफिक उर्फ छोटू नाम के युवक को गोली मारकर हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस ने आरोपी नीरज को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 11, 2021, 6:55 AM IST

Updated : Jan 17, 2021, 7:55 PM IST

accused who shot the young man arrested in Geeta Colony
गीता कॉलोनी न्यूज़

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी थाना सफेदा झुग्गी में सफिक उर्फ छोटू नाम के युवक को गोली मारकर हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस ने आरोपी नीरज को गिरफ्तार किया है. डीसीपी अमित शर्मा ने बताया कि बुधवार को सफेदा झुग्गी में छोटू नाम के युवक को गोली लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया.

युवक को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

नीरज ने साथी के साथ मिलकर गोली मारी

उन्होंने कहा कि पीड़ित ने बयान में बताया कि नीरज नाम के शख्स ने अपने साथी के साथ मिलकर उसे गोली मारी है. पीड़ित के बयान पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर एसीपी चंद्र प्रकाश मीना के सुपरविजन में गीता कॉलोनी थाना के एसएचओ संजय कुमार भट्ट के नेतृत्व में टीम बनाई गई.

जिसके बाद इस टीम को सूचना मिली कि नीरज अपने घर आने वाला है, जिसके बाद चारों तरफ से जाल बिछाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से वारदात में इस्तेमाल कट्टा एक जिंदा कारतूस बरामद किया. फिलहाल पुलिस नीरज के साथी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

Last Updated : Jan 17, 2021, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details