दिल्ली

delhi

निकिता मर्डर केस: आज तीनों आरोपियों को किया जाएगा कोर्ट में पेश

By

Published : Oct 29, 2020, 11:44 AM IST

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में अग्रवाल कॉलेज के सामने गोली मारकर छात्रा की हत्या करने के मामले में आज तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

accused of nikita murder case will be produced in court today
निकिता मर्डर केस

नई दिल्ली/फरीदाबाद:बीते सोमवार को दिन-दहाड़े हुई छात्रा की हत्या के मामले में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें दो आरोपी तौसीफ और रेहान को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था. वहीं तीसरे आरोपी अजरू को गुरुवार को गिरफ्तार किया है. आज इन तीनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

निकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान की रिमांड आज खत्म हो रही है. इस मामले में पुलिस तेजी से जांच कर रही है. पहले पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया था. वहीं इस मामले में शामिल अन्य लोगों की धरपकड़ के लिए भी दर्जनों जगह छापेमारी की गई. जिसके बाद पुलिस ने तीसरे आरोपी अजरू को भी दबोच लिया. अजरू ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी तौसीफ को हथियार मुहैया कराए थे.

गौरतलब है कि बीते सोमवार को छात्रा निकिता तोमर जब पेपर देकर घर जा रही थी, तब आरोपी तौसीफ ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया और फिर असफल रहने पर गोली मार दी जिससे छात्रा की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया था. इस पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details