दिल्ली

delhi

फरीदाबाद में हाथरस गैंगरेप के खिलाफ दिखा लोगों का गुस्सा, फांसी की मांग की

By

Published : Oct 1, 2020, 10:52 PM IST

हाथरस गैंगरेप के खिलाफ फरीदाबाद में लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने सरकार से न्याय की मांग करते हुए आरोपियों के खिलाफ फांसी की मांग की है.

abhibhavak manch protest  in Faridabad against Hathras gang rape case
फरीदाबाद में हाथरस गैंगरेप के खिलाफ दिखा लोगों का गुस्सा, फांसी की मांग की

नई दिल्ली/फरीदाबाद: यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप और हत्या को लेकर हरियाणा में लोगों ने न्याय के लिए आवाज बुलंद कर दी है. फरीदाबाद में अभिवावक एकता मंच के बैनर तले हाथरस की बिटिया के साथ हुई हैवानियत और उपचार के दौरान हुई उसकी मौत के बाद, उसे न्याय दिलाने के लिए दो घंटे का मौन रख अपना विरोध प्रकट किया.

वीडियो रिपोर्ट

मंच ने आए दिन हो रही बलात्कार और हत्या की घटनाओं को लेकर सरकार की काफी निंदा की. हाथरस की घटना में मृत युवती को न्याय दिलाने के लिए सभी ने अपना मौन रख मृतक युवती को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए आरोपियों के खिलाफ फांसी की मांग की.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित युवती के साथ हुई हैवानियत के विरोध में बुधवार को फरीदाबाद में बीके चौक पर अभिभावक एकता मंच के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने मौन प्रदर्शन कर अपना रोष व्यक्त किया. उसे न्याय दिलाने के लिए सभी ने 2 घंटे का मौन रख अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की साथ ही उन्होंने चारों आरोपियों को फांसी दिए जाने की बात कही.

गौरतलब है कि हाथरस में हुई इस दुखद घटना के विरोध में पूरे देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में फरीदाबाद कई संगठनों द्वारा अपने अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. सभी का उद्देश्य पीड़िता को न्याय दिलाना है. सभी चाहते हैं के पीड़िता के चारों आरोपियों को सजा-ए-मौत मिले जिससे इनकी सजा बाकी लोगों के लिए मिसाल बन सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details