दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

AATS की पुलिस टीम ने मोबाइल लुटेरे को किया गिरफ्तार

पश्चिमी जिले की एएटीएस की पुलिस टीम ने स्कूटी से मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस टीम ने लूटे गए चार मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं.

By

Published : Jul 30, 2020, 4:28 PM IST

AATS police team arrested mobile robber in west delhi
मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार

नई दिल्ली:राजधानी केपश्चिमी जिला के एएटीएस की पुलिस टीम ने स्कूटी से मोबाइल लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस टीम ने लूटे गए चार मोबाइल फोन भी बरामद किए है और वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली स्कूटी भी पुलिस ने जब्त की है.

AATS ने मोबाइल लुटेरे को किया गिरफ्तार
डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित के अनुसार गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम देवेंद्र उर्फ प्रिंस है, जो तिलक नगर के संत गढ़ इलाके का रहने वाला है. इसके बारे में एएटीएस के एएसआई मंजीत को सूचना मिली थी कि यह लूटा गया मोबाइल फोन बाली नगर इलाके में बेचने आने वाला है. इस सूचना पर एसीपी ऑपरेशन सेल सुदेश रंगा की देख-रेख में इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार, सब इंस्पेक्टर अजय कुमार, एएसआई मंजीत, हेड कॉ्न्स्टेबल श्रीपाल और कॉन्स्टेबल प्रवीण की टीम बनाई गई और इस टीम ने इंफॉर्मेशन के आधार पर ट्रैप लगाकर बदमाश को पकड़ा.


लूटे गए चार मोबाईल फोन बरामद

डीसीपी ने बताया कि जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से चार मोबाइल फोन बरामद किए गए. पूछताछ में पता चला कि यह मोबाइल फोन जनकपुरी, मोती नगर, ख्याला और राजौरी गार्डन थाना इलाके से लूटे गए थे. इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 4 मामलों का खुलासा कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details