दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

मादीपुर: 2 वारदातों के बाद और शिकार करने की फिराक में था स्नैचर, पुलिस ने दबोचा

वेस्ट दिल्ली के मादीपुर पोस्ट में पुलिस की टीम ने पिकेट चेकिंग के दौरान एक शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से चोरी की एक मोटरबाइक और छीने हुए दो मोबाइल फोन भी बरामद किए है.

By

Published : Feb 25, 2020, 6:00 PM IST

Updated : Feb 25, 2020, 11:04 PM IST

A bike snatcher arrested in picket checking
पुलिस द्वारा पकड़ा गया बाइक स्नैचर

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के मादीपुर पोस्ट में पुलिस की टीम ने पिकेट चेकिंग के दौरान एक शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम ने इसके पास से चोरी की एक मोटरबाइक और छीने हुए दो मोबाइल फोन भी बरामद किए है.

अलग-अलग थाना इलाकों में स्नैचिंग के 5 मामले पहले से ही दर्ज है

झपटमारो की धरपकड़ के लिए कर रही थी चेकिंग

वेस्ट दिल्ली के डीसीपी दीपक पुरोहित के अनुसार पकड़े गए स्नैचर का नाम सोनू है, जो दिल्ली के अमन विहार इलाके का रहने वाला है. डीसीपी ने बताया कि इलाके में झपटमारो की धरपकड़ के लिए पुलिस पिकेट लगाकर चेकिंग कर रही थी. और उसी दौरान पुलिस ने इसको पकड़ लिया.

बरामद हुए दो मोबाइल फोन

तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से दो चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए हैं. जो इसने पकड़े जाने से, कुछ घंटे पहले ही छीने थे. पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि इस झपटमार के ऊपर अलग-अलग थाना इलाकों में स्नैचिंग के 5 मामले पहले से ही दर्ज हैं. झपटमार ने पुलिस को बताया कि पकड़े जाने से कुछ समय पहले ही इलाके में वह अपने दूसरे टारगेट को ढूंढ रहा था ताकि वह स्नैचिंग की एक और वारदात को अंजाम दे सके.

दिसंबर महीने में आया था जेल से बाहर

झपटमार ने पुलिस को यह भी बताया कि वह दिसंबर के महीने में ही जेल से बाहर आया था और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने के लिए उसने नांगलोई थाना इलाके से एक बाइक भी चुराई थी. जो पुलिस ने उसके पास से बरामद की है.

Last Updated : Feb 25, 2020, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details