दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

उत्तम नगर: चोरी की स्कूटी और कार की बैट्री के साथ 2 वाहन चोर गिरफ्तार

उत्तम नगर में पुलिस ने 2 ऑटो लिफ्टरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से चोरी की स्कूटी और गाड़ी की चार बैटरी बरामद की गई है. आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

By

Published : Dec 31, 2020, 9:27 PM IST

2 auto lifters arrested in Uttam Nagar of Delhi
उत्तम नगर पुलिस

नई दिल्ली:उत्तम नगर थाना की पुलिस टीम ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से चोरी की स्कूटी और गाड़ी की चार बैटरी बरामद की गई. इन दोनों की पहचान मानसिंह और सुनील के रूप में हुई है.

उत्तम नगर पुलिस ने ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया
डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार, उत्तम नगर एसएचओ रामकिशोर की देखरेख में हेड कांस्टेबल श्रवण, गोपाल और कांस्टेबल अनिल पेट्रोलिंग पर तैनात थे. इस दौरान उन्होंने मोहन गार्डन की तरफ से स्कूटी पर आ रहे दो युवकों को चेकिंग के लिए रोका. जिनके पास से कार की चार बैटरी बरामद हुई और जांच में पुलिस को पता लगा कि स्कूटी राजौरी गार्डन थाना इलाके से चुराई गई है.

ये भी पढ़े:-उत्तम नगर में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

5 मामलो का हुआ खुलासा

पूछताछ में दोनों ने बताया कि उन्होंने कार की बैटरी रनहोला और मोहन गार्डन इलाके से चुराई है. जिसके बाद उत्तम नगर थाना में मामला दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. जानकारी के अनुसार इनकी गिरफ्तारी से रनहोला, मोहन गार्डन और राजौरी गार्डन के 5 मामलों का खुलासा हुआ है. अब पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details